BOLLYWOODPHOTOSTOP STORIES

यहां से शुरु हुई थी संजय दत्त-माधुरी की लव स्टोरी और ऐसे हुई खत्म

संजय दत्त का नाम माधुरी दीक्षित के साथ भी जुड़ा था लेकिन दोनों का प्यार शादी तक नहीं पहुंंच पाया

बॉलीवुड के कई प्रेम किस्से ऐसे रहें है जो कभी पुरे नहीं हुए अधूरे ही रह गए और कई प्रेमकहानियां ऐसी रहीं है जिनके खुलासे आज तक नहीं हो पाए है। उन्ही में से एक रहा है संजय दत्त की प्रेमकहानी का किस्सा जो बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के साथ रहा था। जी हाँ कहा जाता है कि संजय दत्त ने अपनी लाइफ में तीन बार शादी की जिसमे से वे एक भी बार माधुरी से शादी नहीं कर पाए। अब संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्त है जिनके साथ संजू बाबा बहुत खुश है।

कुछ समय पहले की बात करे तो संजय दत्त ने इस बात को खुद स्वीकारा था कि अगर वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करते तो माधुरी दीक्षित से करते। पहले माधुरी और संजू बाबा के अफेयर की कई खबरे आती थी कहा जाता था कि दोनों की प्रेमकहानी फिल्म थानेदार के सेट से शुरू हुई और मूवी खलनायक के आते आते खत्म हो गई।

इन दोनों की प्रेमकहानी संजू बाबा के जेल जाने पर खत्म हुई। आपको पता हो कि गैर कानूनी हथियार रखने के आरोप में संजय को जेल जाना पड़ा था। कई बार ये खबरे भी आई थी कि संजय माधुरी से शादी करने वाले है लेकिन हर बार ये खबर महज एक अफवाह साबित हुई। दोनों की जोड़ी को खलनायक मूवी में काफी पसंद किया गया और इस मूवी में इन दोनों की केमेस्ट्री को देखकर लगा कि ये रियल लाइफ कपल है और इस दौरान इन दोनों की शादी के चर्चे काफी बढ़ चुके थे।

अगली स्लाइड के  लिए  Page स्क्रॉल करें

1 2Next page

Related Articles